Type Here to Get Search Results !

MPPSC ने स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

MPPSC ने स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्तियां।

MPPSC ने स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्तियां।

MPPSC Government Jobs: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने स्पोर्ट्स ऑफिसर (Sports Officer) के पदों पर भर्तियां निकाली है। कुछ दिन पहले इन पदों के लिए विज्ञापन जारी किया था और अब भर्ती प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही आयोग ने भर्ती के लिए अंतिम तिथि भी निर्धारित कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 27 मई, 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं, अंतिम तिथि के बाद किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। साथ ही उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि अंतिम तिथि का प्रतीक्षा न करते हुए इन पदों के लिए पहले ही आवेदन करें, क्योंकि अंतिम समय में आधिकारिक वेबसाइट क्रैश होने का खतरा बना रहता है।

इन पदों के लिए उम्मीदवार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। स्पोर्ट्स ऑफिसर के कुल खाली 129 पद भरे जा रहे हैं।

सुधार का मिलेगा मौका

इन पदों पर आवेदन करने के दौरान उम्मीदवारों द्वारा किए गए आवेदन फॉर्म में गलती को सुधारने का भी मौका दिया जाएगा। इस गलती को सुधारने के लिए 28 से 29 मई, 2023 के बीच मौका दिया जाएगा। वहीं, उम्मीदवारों को इसके लिए 50 रुपये प्रति बदलाव के हिसाब से चुकाना होगा।

कौन कर सकता है आवेदन

स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा भी निर्धारित कर दी गई है। उम्मीदवार की आयु इन पदों के लिए 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad