Type Here to Get Search Results !

IMS में एजाइल बिजनेस एनवायरमेंट पर कार्यशाला, निदेशिका ने की छात्रों के कुशल बनने की अपील

आईएमएस नोयड़ा। आईएमएस नोयड़ा। 

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (IMS) नोएडा में एजाइल बिजनेस एनवायरमेंट विषय पर कार्यशाला का आयोजन हुआ। शुक्रवार को सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बतौर वक्ता आईएमएस की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी इ-वाई पार्थनन के निदेशक प्रतीक जैन एवं बार्कले की एवीपी प्रियंका भाटिया ने अपने विचार प्रकट किए। वहीं कार्यक्रम के दौरान पीजीडीएम की विभागाध्यक्ष डॉ. पूजा सहगल, बीबीए विभागाध्यक्ष डॉ. जितिन गंभीर के साथ संस्थान के शिक्षक एवं छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- IMS-DIA में कार्यशाला का आयोजन, दिल्ली NCR के स्कूलों से 72 छात्रों ने लिया हिस्सा

वहीं आज के कार्यक्रम की शुरुआत ट्रिविया एक्स्ट्रावेंगांजा क्विज से की गई। कार्यक्रम के दौरान आईएमएस की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी ने छात्रों को कौशल के कुशल बनने की अपील की। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए रखने के लिए आपको नित नए तकनीकों को सीखते रहना होगा। साथ ही सफलता के लिए व्यावसायिक कौशल के साथ-साथ शिष्टाचार जरूरी है।

ये भी पढ़ें- IMS Noida: सलाम नमस्ते में मन की बात की 100 एपिसोड का मना जश्न

कार्यक्रम के दौरान प्रियंका भाटिया ने नेटवर्किंग एवं पेशेवर संबंध पर अपने विचार प्रकट किए। उन्होंने कहा कि कार्यकुशलता के लिए कार्यस्थल में खुशनुमा माहौल होना जरूरी है। आपके अंदर जब तक सीखते की ललक है आप युवा है। अगर आप सीखना बंद कर देते है तो आप बूढ़े के श्रेणी में आ जाते हैं चाहे आपकी उम्र बीस वर्ष हो या अस्सी वर्ष। वहीं कार्यशाला में प्रतीक जैन ने करियर के विकल्प एवं आवश्यक कौशल की चर्चा करते हुए कहा कि आप इंडस्ट्री में तभी सफल होंगे जब आप सभी को अपने कार्यक्षेत्र की दक्षता होगी।

ये भी पढ़ें- IMS-DIA में संगोष्ठी का आयोजन, युवाओं के उभरते करियर को लेकर की गई बात

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad