Type Here to Get Search Results !

BCECEB Recruitment 2023: बीसीईसीईबी में बंपर पदों पर वैकेंसी, Apply Now

बीसीईसीईबी में बंपर पदों पर वैकेंसी।

बीसीईसीईबी में बंपर पदों पर वैकेंसी।

BCECEB Recruitment 2023: बिहार के उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, बिहार कंबाइंड कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar Combined Competitive Examination Board) ने जूनियर रेजिडेंट (Junior Resident) के पद पर बंपर भर्तियां निकाली है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 अप्रैल, 2023 से ही शुरू हो चुकी है। अब अंतिम तिथि भी नजदीक आ गई है। उम्मीदवार 12 मई, 2023 तक ही आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि अंतिम समय का प्रतीक्षा न करते हुए पहले ही आवेदन कर लें, क्योंकि अंतिम समय में आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) क्रैश होने की खतरा बनी रहती है।

कौन कर सकता है आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डीग्री होनी चाहिए। अगर आयु सीमा की बात की जाए तो उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 37 वर्ष तक होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग (Reserved Category) के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में कुछ छूट दी जाएगी। वहीं, इस भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना को चेक कर सकते हैं।

यहां से करें आवेदन

बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कांपटीटिव एग्जामिनेशन बोर्ड के जूनियर रेजिडेंट पद पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इतना ही नहीं नोटिफिकेशन भी चेक कर सकते हैं।

भर्ती विवरण

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (Recruitment Drive) के माध्यम से कुल खाली 1551 पद भरने की प्रक्रिया चल रही है। इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 2250 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad