Type Here to Get Search Results !

Agniveer Rally: हरियाणा में अग्निवीरों की होगी भर्ती, पढ़ें डिटेल्स

हरियाणा में अग्निवीरों की होगी भर्ती।

हरियाणा में अग्निवीरों की होगी भर्ती।

Hisar Agniveer Recruitment Rally 2023: हरियाणा के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर और सुनहरा मौका सामने आया है। दरअसल, हरियाणा के चार जिलों में युवाओं के लिए अग्निवीर भर्ती शुरू होने वाली है। युवाओं को भारतीय सेना में शामिल होने का यह सुनहरा अवसर साबित होने वाला है। वहीं, हिसार सेना भर्ती कार्यालय (Hisar Army Recruitment Office) की तरफ से इस अग्रिपथ योजना के द्वारा 3 जुलाई से लेकर 12 जुलाई, 2023 तक भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही ये रैली का आयोजन हरियाणा के चार जिलों में किया जाएगा।

इन पदों के लिए होगी रैली

बता दें कि अग्रिवीर भर्ती (Agriveer Recruitment) के लिए पहले 7 अप्रैल से लेकर 26 अप्रैल, 2023 तक ऑनलाइन सामान्य प्रवेश परीक्षा में सफल हुए युवा ही इस भर्ती रैली में हिस्सा लेने के लिए पात्र होंगे। वहीं, इस रैली को चार जिला हिसार, सिरसा, जींद और फतेहाबाद में आयोजित किया जाएगा। इस भर्ती रैली के बारे में सेना भर्ती कार्यालय के प्रवक्ता ने जानकारी दी है। इस रैली के माध्यम से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी, अग्निवीर तकनीकी और अग्रिवीर ट्रेडसमैन के खाली पदों को इस रैली भर्ती के द्वारा भरा जाएगा।

सेना बोली- दलालों से बचकर रहें 

इस दौरान सेना भर्ती कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा कि इस रैली में आईटीआई पास उम्मीदवार ही भाग ले सकते हैं। इस भर्ती में उन्हें बोनस अंक दिए जाएंगे। वहीं, हिसार में पिछले साल देश की पहली अग्रिवीर भर्ती हुई थी, उस समय आवेदनकर्ता के जगह पर दूसरे युवा फिजिकल भर्ती में शामिल होने पर पर फर्जी युवाओं को पकड़ा था। उन्होंने आग्रह किया कि अग्निवीर भर्ती में शामिल होने के लिए दलालों से बचकर रहें। 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad