Type Here to Get Search Results !

Headquarters Southern Command: हेडक्वाटर्स सर्दन कमांड ने खाली पदों पर निकाली भर्तियां, जानें पूरी प्रक्रिया

हेडक्वाटर्स सर्दन कमांड ने खाली पदों पर निकाली भर्तियां।

हेडक्वाटर्स सर्दन कमांड ने खाली पदों पर निकाली भर्तियां।

Headquarters Southern Command: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, कुछ नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन किए जाते हैं, तो कुछ नौकरियों के लिए ऑफलाइन ही आवेदन करना पड़ता है। इसके साथ ही आज हम आपको कुछ ऐसी ही नौकरियों के बारे में बताने जा रहे है, जिससे आप अपना भविष्य बना सकते है। तो नीचे दिए गए इस भर्ती के बारे में जानिए, इस भर्ती के लिए कहां आवेदन करना है इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

बता दें कि हेडक्वाटर्स सर्दन कमांड ने अपने खाली पदों को भरने का फैसला लिया है। दरअसल, हेडक्वाटर्स सर्दन कमांड ने कुक, कारपेंटर, एमटीएस समेत कई पदों पर भर्तियां निकाली है। इन सभी पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। अगर युवा इस नौकरी में जाने की इच्छा रखते हैं, तो इसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन ही आवेदन करना होगा। कैंडिडेट्स को सलाह दी जा रही है कि आवेदन फॉर्म भरने के बाद नीचे बताए गए एड्रेस पर जाकर अपना आवेदन फॉर्म सबमिट कर दें।

भर्ती विवरण

कुक  

11 पद 

कारपेंटर  

  1 पद

एमटीएस  

5 पद 

वॉशरमैन   

2 पद

एमटीएस  

4 पद 

इक्विप्मेंट रिपेयर   

1 पद

टेलर 

1 पद

उम्मीदवारों की शिक्षा योग्यता

जो युवा इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक हैं, वो इस भर्ती के लिए शिक्षा योग्यता और आयु सीमा के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

कैसे होगी भर्ती

इन सभी पदों के लिए 100 नंबर की लिखित परीक्षा होगी। इस परीक्षा के आधार पर ही उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा। इस लिखित परीक्षा में क्लास 10वीं लेवल के सवाल पूछे जाएंगे। इसके साथ ही ऑब्जेक्टिव मोड में भी परीक्षा का आयोजन हो सकती है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad