Type Here to Get Search Results !

Haryana Job Fair 2023: गुरुग्राम में कल लगेगा रोजगार मेला, पढ़ें डिटेल्स

हरियाणा में जल्द होने वाली है जॉब फेयर का आयोजन।

हरियाणा में जल्द होने वाली है जॉब फेयर का आयोजन।

Haryana Job Fair 2023: हरियाणा में रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, कल यानी 26 अप्रैल, 2023 को गुरुग्राम (Gurugram) में सुबह 10 बजे रोजगार मेला लगाया जाएगा। लघु सचिवालय के पांचवें फ्लोर (Fifth Floor of Mini Secretariat) पर मंडल रोजगार कार्यालय की ओर से रोजगार मेला कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान रोजगार कार्यालय में देश की नामी कंपनियां (Renowned companies of the country) हिस्सा लेंगी। बता दें कि गुरुग्राम के रूम नंबर 513 और 514 में रोजगार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा

हरियाणा सरकार (Government of Haryana) लगातार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयास कर रही है। सरकार रोजगार देने के प्रयासों में भी सफल साबित हो रही है। सरकारी नौकरी के जरिये या फिर रोजगार मेला के माध्यम से युवाओं को रोजगार देने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में कल भी गुरुग्राम के लघु सचिवालय के पांचवें फ्लोर पर भी रोजगार मेला लगाया जाएगा।

ये कंपनियां होंगी शामिल

इस रोजगार मेले (Employment Fair 2023) को लेकर बताया जा रहा है कि बहुत बड़ी-बड़ी कंपनियां शिरकत करेंगी। मेट्रिक्स क्लोथिंग, वन प्वाइंट वन, रेडनिक एक्सपोर्ट, JBM के साथ ही नील मैटल और एजिस समेत कई अन्य बड़ी कंपनियां भी इस रोजगार मेले में शामिल होंगी।

उम्मीदवारों की योग्यता

इस जॉब फेयर में 10वीं, 12वीं, आईआईटी और स्नातक किए उम्मीदवारों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को रोजगार विभाग की आधिकारिक वेबासाइट hrex.gov.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद ही उम्मीदवार इस जॉब फेयर में भाग ले सकते हैं। अगर किसी कारण से उम्मीदवार पहले रजिस्ट्रेशन कराने में सक्षम न हो, तो वे कार्यालय में जाकर भी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad