Type Here to Get Search Results !

HCET Recruitment 2023: हरियाणा के इस सूबे में निकली बंपर भर्तियां, ग्रुप सी की भर्ती के लिए देनी होगी एचसीईटी

HCET Recruitment 2023: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से हरियाणा सीईटी अधिसूचना जारी कर दी गई है। जारी अधिसूचना के अनुसार भर्ती प्रक्रिया कल यानी 16 मार्च से शुरू होने वाली है। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आज की सभी डॉक्यूमेंट्स को इकट्ठा कर के रख सकते हैं। आपको बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 31,529 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति होने वाली है। मालूम हो कि इस भर्ती के माध्यम से हरियाणा राज्य सरकार के विभिन्न बोर्डों, निगमों और विभागों में नियुक्ति की जाएगी।

HCET Recruitment 2023 महत्वपूर्ण विवरण

हरियाणा सीईटी के लिए पंजीकरण विंडो 16 मार्च, 2023 से खुलेगी। वहीं, आवेदन की लास्ट डेट 5 अप्रैल 2023 निर्धारित की गई है। यह आवेदन प्रक्रिया फ्री है। किसी भी वर्ग के उम्मीदवार को शुल्क भुगतान नहीं करना। इसके साथ ही आवेदन करने की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास 10वीं, 12वीं, डिप्लोमा में से किसी भी डिग्री होनी चाहिए। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार हरियाणा सीईटी की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

HCET Recruitment 2023 एक बार ही करना होगा पंजीकरण

आपको बता दें कि हरियाणा वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर किसी भी उम्मीदवार को एक ही बार आवेदन करना होगा। इसके साथ ही उम्मीदवारों को सूचित कर दें कि आधी-अधूरी एप्लीकेशन, बिना डॉक्यूमेंट्स की एप्लीकेशन, गलत जानकारी वाली एप्लीकेशन को रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है आवेदन फॉर्म को सफलतापूर्ण भरें।

HCET Recruitment 2023 आवेदन प्रक्रिया

  1. सबसे पहले हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर, व्हाट्स न्यू सेक्शन पर जाएं और वन टाइम रजिस्ट्रेशन करें।
  3. अब रजिस्ट्रेशन करें और लॉग इन करें।
  4. भर्ती अधिसूचना लिंक देखें।
  5. दस्तावेज अपलोड करें।
  6. फॉर्म जमा करें
  7. भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंट आउट ले लें।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad