Type Here to Get Search Results !

Govt Jobs: बिना परीक्षा सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 1 लाख तक सैलरी, ऐसे करें आवेदन

नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में भर्तियां निकली है।


नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में भर्तियां निकली है।


NEEPCO Recruitment 2023: नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी NEEPCO ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। नीपको ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के 41 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 04 अप्रैल 2023 है। जो Candidates इन पदों पर काम करना चाहते हैं, वे NEEPCO की आधिकारिक वेबसाइट neepco.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, आवेदन शुल्क और अन्य विवरणों के बारे में यहां नीचे जान सकते है।

NEEPCO Recruitment 2023 शैक्षिक योग्यता

इच्छुक और योग्य Candidates जिनके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में बीई, बीटेक, इंजीनियरिंग, स्नातक, कानून, एमबीए और स्नातकोत्तर डिग्री है, वे आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर दें। बता दें कि इन रिक्तियों के माध्यम से कुल 41 पद भरे जाएंगे।

NEEPCO Recruitment 2023 के लिए आयु सीमा

वे उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और पात्र हैं, उनकी आयु सीमा 01 जनवरी 2023 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष होनी चाहिए।

NEEPCO Recruitment 2023 वेतन

candidates को इन पदों पर चयनित होने पर 1,60,000 रुपये वेतन के रूप में दिए जाएंगे।

NEEPCO Recruitment 2023 के लिए आवेदन शुल्क

सामान्य, ईडब्ल्यूएस, ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 560 रुपये देने होंगे। जबकि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए  कोई आवेदन शुल्क नहीं हैं। आवेदन करने से पहले उमीदवार एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ले। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad