Type Here to Get Search Results !

CG Sarkari Naukari: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में निकली भर्ती, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

CG Sarkari Naukari: अगर आपको भी सरकारी नौकरी करने की इच्छा है, तो आपके लिए यह खबर बेहद खास साबित होने वाली है। आज के ज्यादातर युवाओं को सरकारी नौकरी की चाह होती है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए लगातार तत्पर हैं। अब राज्य सरकार जिला स्तर पर नौकरी देने का निर्णय लिया है। वहीं, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कार्यालय मुख्य चिकित्सा और अधिकारी के पद पर बस्तर जिला के जगदलपुर में भर्ती के लिए सरकार ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी नोटिफिकेशन में 76 पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन ही आवेदन करना होगा। दरअसल, उम्मीदवार 22 मार्च से 26 मार्च 2023 के अंदर टाउन हॉल, जिला पंचायत ऑफिस के सामने जगदलपुर में स्वयं जाकर अपना आवेदन ऑफलाइन जमा कर सकते हैं।

CG Sarkari Naukari उम्मीदवारों की योग्यता

इस पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को 10वीं, 12वीं, नर्सिंग के साथ पैरामेडिकल डिप्लोमा की डिग्री होना अनिवार्य है। उम्मीदवार इन डिग्रियों के बिना आवेदन नहीं कर सकते हैं।

CG Sarkari Naukari आयु सीमा

इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन के लिए आयु सीमा भी निर्धारित किया गया है। इस पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

CG Sarkari Naukari उम्मीदवारों की सैलरी

इन पदों पर सिलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों की सैलरी 9,700 से लेकर 11,130 प्रति माह तय की गई है।

उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर सिलेक्ट किया जाएगा

CG Sarkari Naukari आवेदन शुल्क

सभी वर्गों के लिए अलग-अलग आवेदन शुल्क निर्धारित की गई है। जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित की गई है। वहीं, आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं लगेगा।

CG Sarkari Naukari जरूरी डॉक्यूमेंट्स

योग्यता प्रमाण पत्र

आधार कार्ड

ड्राइविंग लाइसेंस

पैन कार्ड

जाति प्रमाण पत्र

निवास प्रमाण पत्र

जन्म प्रमाण पत्र

रोजगार कार्यालय का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट     

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad