Type Here to Get Search Results !

AAI Recruitment 2023: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में बिना परीक्षा नौकरी पाने का बढ़िया मौका, होगी अच्छी सैलरी

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।

AAI Recruitment 2023:अगर आप बिना परीक्षा के सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी एएआई में नौकरी पाने का सुनहरा मौका आया है। एएआई ने हाल ही में भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती अभियान का उद्देश्य 14 सलाहकार पदों को भरना है, जो वर्तमान में रिक्त हैं। इस पोस्ट के इच्छुक उम्मीदवार हैं 16 अप्रैल 2023 तक आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। इस भर्ती के लिए योग्यता मानदंड, आयु सीमा जैसी सभी जानकारी यहां पढ़ सकते हैं।

AAI Recruitment 2023 के लिए शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के माध्यम से कुल 14 रिक्तियां भरी जाएंगी। शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को बताया जाता है कि वे शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। भर्ती से जुड़ी सटीक जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन में मिल जाएगी।

AAI Recruitment 2023 आयु सीमा और सैलरी

इस अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 70 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इस भर्ती के तहत चयनित होने पर उम्मीदवार को 75,000 रुपए प्रति माह वेतन के रूप में दिया जाएगा।

AAI Recruitment 2023 के लिए चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। एएआई के सेवानिवृत्त ATCOs को एएआई की वेबसाइट पर एक विज्ञापन के माध्यम से सलाहकार के रूप में नियुक्त किया जाएगा, जिसके बाद क्षेत्रीय मुख्यालय, पश्चिमी क्षेत्र द्वारा चयन प्रक्रिया के हिस्से के रूप में एक साक्षात्कार होगा।

AAI Recruitment 2023 के लिए आवेदन कैसे करें

AAI Recruitment 2023 अधिसूचना के अनुसार, इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए प्रारूप में अनुभव प्रमाण पत्र के साथ-साथ विधिवत हस्ताक्षरित प्रतियों के साथ प्रशंसापत्र भर सकते हैं और उन्हें gmhrwrएटदरेटaaiaero.org मेल पर भेज सकते हैं। मेल पर भेज सकते हैं। साथ ही हार्ड कॉपी को महाप्रबंधक, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय, पश्चिमी क्षेत्र, एकीकृत संचालन कार्यालय, न्यू एयरपोर्ट कॉलोनी, विले-पार्ले पूर्व मुंबई- 400 099 पर भेजना होगा। उमीदवार इसे 16 अप्रैल 2023 को या उससे पहले बताए गए पते पर स्पीड पोस्ट के जरिये से भेज दें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad