Type Here to Get Search Results !

राशनकार्ड धारकों की बल्ले-बल्ले हो गई है, फ्री राशन लेने वालों के लिए के लिए सरकार ने जारी किया यह बड़ा आदेश, पढ़ें पूरी खबर यहाँ से देखें।

नई दिल्ली। पूरे देश में केंद्र सरकार गरीब अन्न कोष के माध्यम से निःशुल्क राशन योजना चलाकर सभी कार्डधारियों को राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा है। सरकार की इस मुफ्त राशन योजना का लाभ मिलने से गरीब लोगों को काफी राहत मिली है। जानकारी के मुताबिक यह भी बता दें कि सरकार कार्डधारकों पर खास ध्यान दे रही है.

उन्हें अपडेट रखते हुए समय-समय पर नए अपडेट भी जारी किए जाते हैं ताकि उन्हें अधिक लाभ मिले। इस तथ्य को कोई नहीं भूला है कि जब सरकार ने कोरोना काल जैसे विकट समय में गरीबों के प्रति उदार हृदय दिखाते हुए राशन सामग्री का वितरण किया।

कुछ दिन पहले मुफ्त राशन योजना खत्म होने वाली थी, लेकिन सरकार ने अब इसे आगामी दिसंबर माह तक के लिए और बढ़ा दिया है। अब इस योजना के तहत दिसंबर माह तक लोगों को नि:शुल्क राशन सामग्री का वितरण किया जाएगा। एक महत्वपूर्ण जानकारी दें

राशन कार्ड धारकों के लिए सरकार ने अभी नया आदेश जारी किया है। जिसे जानना बेहद जरूरी है। मुफ्त राशन लेने वालों की बल्ले-बल्ले, कार्डधारियों के लिए सरकार का नया आदेश जारी, जानें ताजा अपडेट्स।

कार्ड धारकों के लिए कोई आत्मसमर्पण आदेश नहीं

जानकारी के अनुसार बता दें कि पिछले कुछ महीने पहले मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए यह जानकारी फैलाई गई थी कि अपात्र राशन कार्ड धारकों को अपना राशन कार्ड सरेंडर करना होगा और उनसे वसूली की जाएगी. जबकि यह कहा जाना चाहिए कि सरकार ने ऐसे आदेश का खंडन किया है और सरेंडर करने का कोई आदेश नहीं है. बताओ कि अब

अपनी पसंद से शादी नहीं करने पर प्रेमी के साथ भाग गई लड़की, लड़की के पिता ने बताई चौंकाने वाली बात

यूपी सरकार ने हर तरह के अपवाह पर रोक लगा दी है। हाल ही में, यह लाभार्थियों के बीच तेजी से फैल गया और कई जिलों में लोग अपने राशन कार्ड सरेंडर करने के लिए कतार में लगने लगे थे। जबकि सरकार की ओर से राशन कार्ड सरेंडर करने या रद्द करने का कोई आदेश नहीं दिया गया है।

हितग्राहियों को बड़ी राहत

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सरकार के इस तरह के बयान के बाद लाखों लाभार्थियों को बड़ी राहत मिली है. राज्य खाद्य आयुक्त ने कहा कि सरकार ने ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया है.

The post राशनकार्ड धारकों की बल्ले-बल्ले हो गई है, फ्री राशन लेने वालों के लिए के लिए सरकार ने जारी किया यह बड़ा आदेश, पढ़ें पूरी खबर यहाँ से देखें। appeared first on Sarkari Yojana Up | सरकारी योजना | Sarkari Yojana List 2021 | PM Modi Yojana.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad