Type Here to Get Search Results !

गुजरात चुनाव से पहले BJP का युवाओं को तोहफा, जारी हुई सब-इंस्पेक्टरों की मेरिट लिस्ट, 1382 उम्मीदवारों को मिलेगी नौकरी

Gujrat Sub Inspector Merit List: गुजरात पुलिस विभाग (Gujarat Police Department) में सब इंस्पेक्टरों की भर्ती (recruitment of Sub Inspectors) को लेकर एक अच्छी खबर है। विभाग ने 1382 पुलिस सब इंस्पेक्टर पदों (Sub Inspector) की भर्ती के लिए अंतिम मेरिट सूची (final merit list) घोषित कर दी है। इस बात की जानकारी आईपीएस विकास सहाय (IPS Vikas Sahay) ने एक ट्वीट (Tweet) के जरिए दी। भर्ती परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं।

गुजरात सरकार (Gujrat Government) की ओर से पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspectoer) की फाइनल मेरिट लिस्ट में 1382 उम्मीदवारों के नाम हैं। इसमें से 180 ऐसे लोग हैं, जिनके सर्टिफिकेट की अभी तक जांच नहीं हुई है। ऐसे में इन लोगों को बाद में नियुक्ति पत्र (Appointment letters) दिए जाएंगे। शेष 1200 से अधिक अभ्यर्थियों को 29 अक्टूबर को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि गुजरात में चुनाव (Gujrat Election) की तारीख नजदीक है और गुजरात में बेरोजगारी (Unemployment) एक बड़ा चुनावी मुद्दा (major election issue) बना है। इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी 10 लाख लोगों को रोजगार (Employment) देने का ऐलान किया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad