Type Here to Get Search Results !

5वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बंपर ऑफर, इस राज्य के राजस्व विभाग में 2748 लोगों की खुली भर्ती

TN Revenue Department Jobs 2022: सरकारी विभाग में ज्यादातर ग्रेजुएट लेवल या फिर 10वी, 12वीं पास कैंडिडेट्स के लिए वैकेंसी आती रहती है, लेकिन आज कम पढ़े लिखे 5वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी का शानदार अवसर सामने आया है। यह सरकारी नौकरी तमिलनाडु राजस्व विभाग (Tamil Nadu Revenue Department) में निकाली गई है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए एक भर्ती नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। जिसके अनुसार राज्य में ग्राम सहायक के 2700 से ज्यादा रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन करने के इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट tn.gov.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार 07 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

ये है रिक्ति विवरण

नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती अभियान के जरिए ग्राम सहायक के कुल 2748 पदों पर भर्ती की जाएगी।

शैक्षिक योग्यता

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास केवल किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 5वीं पास की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को तमिल में पढ़ना और लिखना भी आना चाहिए.

उम्र सीमा

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की कम से कम उम्र 21 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में सरकारी नियम के अनुसार छूट दी जाएगी।

महत्वपूर्ण जानकारी

इन पद पर चयनित उम्मीदवारों की पोस्टिंग तमिलनाडु के किसी भी राज्य में हो सकती है।

कैसे करें अप्लाई

आवेदन करने के इच्छुक और पात्र उम्मीदवार सबसे पहले तमिलनाडु राजस्व विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाए। वहां आवेदन पत्र को भरें। इसके बाद उम्मीदवार जरूरी दस्तावेजों के साथ आवेदन फॉर्म को तमिलनाडु राजस्व विभाग के पते पर भेज दें।

ये हैं महत्वपूर्ण तारीख

भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत: 10 अक्टूबर 2022

भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख: 07 नवंबर 2022

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad