Type Here to Get Search Results !

MHT CET Admit Card 2022: एमएचटी सीईटी पीसीबी ग्रुप के लिए एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

MHT CET PCB Admit Card 2022: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र आज 2 अगस्त को पीसीबी ग्रुप के लिए एमएचटी सीईटी 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mhtcet2022.mahacet.org, cetcell.mahacet.org पर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। 

एमएचटी-सीईटी 2022 पीसीबी ग्रुप परीक्षा 12 अगस्त से 20 अगस्त 2022 तक आयोजित की जाएगी। एमएचटी सीईटी 2021 में उत्तीर्ण छात्रों को काउंसलिंग के लिए बुलाया जाता है, जिसके माध्यम से कृषि, इंजीनियरिंग और फार्मेसी पाठ्यक्रमों में प्रवेश दिया जाता है।

एमएचटी-सीईटी पीसीबी एडमिट कार्ड 2022: ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1: आधिकारिक एमएचटी सीईटी वेबसाइट तक पहुंचने के लिए mhtcet2022.mahacet.org पर जाएं।

चरण 2: एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड के लिए लिंक का चयन करें।

चरण 3: उम्मीदवारों को उम्मीदवार पोर्टल में आवेदन संख्या और पासवर्ड दर्ज करना होगा।

चरण 4: एमएचटी सीईटी 2022 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।

चरण 5: सभी सूचनाओं की समीक्षा करने के बाद एमएचटी सीईटी 2022 एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लें

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने एमएचटी सीईटी 2022 प्रवेश पत्र पर सभी विवरणों की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। एमएचटी सीईटी प्रवेश पत्र की जानकारी में कोई विसंगति या त्रुटि होने पर उम्मीदवारों को तुरंत अधिकारियों से संपर्क करना चाहिए। यदि उम्मीदवारों को अपने एमएचटी सीईटी हॉल टिकट 2022 के विवरण में कोई समस्या है तो अधिकारी उन्हें भरने के लिए एक अंडरटेकिंग फॉर्म की पेशकश करेंगे।

राज्य के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत द्वारा दिए गए बयान के अनुसार अगले शैक्षणिक वर्ष से स्नातक पेशेवर और तकनीकी पाठ्यक्रमों के लिए योग्यता सूची घोषित करते समय महाराष्ट्र में कक्षा 12 और सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईटी) में छात्रों के प्रदर्शन को समान रूप से माना जाएगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad