Type Here to Get Search Results !

REET Admit Card 2022: राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा के एडमिट कार्ड आज होंगे जारी

REET Admit Card 2022: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, राजस्थान, अजमेर राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET) 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। परीक्षा 23 और 24 जुलाई को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट से reetbser2022.in डाउनलोड किए जा सकते हैं। 

उम्मीदवार ध्यान दें कि एडमिट कार्ड केवल उम्मीदवार लॉगिन के माध्यम से जारी किया जाता है। सभी उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करते समय प्रवेश पत्र की एक प्रति प्रस्तुत करना अनिवार्य है। इस प्रकार उम्मीदवारों को जारी होते ही एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा और परीक्षा केंद्र तक ले जाने के लिए दो से तीन प्रिंट-आउट तैयार करने होंगे।

रीट एडमिट कार्ड के अलावा उम्मीदवारों को एक वैध फोटो पहचान पत्र जैसे आधार कार्ड / वोटर कार्ड / पासपोर्ट ले जाना भी आवश्यक है। इसके अतिरिक्त, किसी को फेस मास्क का उपयोग सुनिश्चित करना चाहिए क्योंकि महामारी के बीच परीक्षा आयोजित की जाएगी।

रीट एडमिट कार्ड 2022: ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट reetbser2022.in पर जाएं।

चरण 2: एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।

चरण 4: एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें।

रीट 2022 पाठ्यक्रम और परीक्षा की योजना बीएसई, राजस्थान द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही प्रकाशित कर दी गई है और परीक्षा से पहले केवल दो सप्ताह का समय शेष है, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के लिए अंतिम समय की तैयारी के साथ आगे बढ़ें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad