Type Here to Get Search Results !

JEE Main Admit Card 2022: सत्र 2 परीक्षा के लिए जेईई मेन एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी

JEE Main Admit Card 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) जेईई मेन सत्र 2 परीक्षा के लिए जेईई मेन 2022 एडमिट कार्ड और परीक्षा सिटी स्लिप जल्द ही जारी करने की उम्मीद है। जेईई मेन सत्र 2 21 जुलाई से 30 जुलाई तक आयोजित होने वाली है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर नजर बनाए रखें।

पिछले रुझानों के अनुसार परीक्षा से ठीक 3 से 4 दिन पहले जल्द ही एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। एक बार जारी होने के बाद उन्हें उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट-jeemain.nta.nic.in पर ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

जेईई मेन 2022 के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को यह ध्यान रखना चाहिए कि एनटीए एडमिट कार्ड से पहले आवेदकों के लिए परीक्षा शहर की पर्ची जारी करेगा। परीक्षा शहर की पर्ची में परीक्षा केंद्र स्थल, शहर, परीक्षा का समय, रिपोर्टिंग समय, परीक्षा की तारीख आदि से संबंधित जानकारी होगी।

जेईई मेन एडमिट कार्ड 2022: ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

चरण 1. आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाएं।

चरण 2. होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, जेईई मेन्स 2022 सत्र -2 एडमिट कार्ड।

चरण 3. स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा।

चरण 4. पूछे गए क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट विकल्प पर क्लिक करें।

चरण 5. आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।

चरण 6. इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे उपलब्ध होने के बाद अपने एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट अपने संबंधित परीक्षा केंद्रों पर ले जाएं। आवेदकों को उनके प्रवेश पत्र के बिना परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad