Type Here to Get Search Results !

CLAT 2022: क्लैट सेकंड मेरिट लिस्ट हुई जारी, यहां से करें डाउनलोड

CLAT 2022: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (NLU) ने दूसरी प्रोविजनल क्लैट 2022 मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। उम्मीदवार अब अपनी दूसरी आवंटन सूची आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in पर देख सकते हैं। छात्रों के पास आवेदन पत्र भरने, दस्तावेज अपलोड करने, फीस जमा करने और क्लैट खाते में फीस भुगतान विकल्प अपलोड करने के लिए 9 जुलाई की रात 9 बजे तक का समय है।

जिन उम्मीदवारों का नाम दूसरी आवंटन सूची में है, उन्हें अब consortiumofnlus.ac.in पर अपने खाते में लॉग इन करना होगा और आवंटित सीट को स्वीकार करना होगा। फिर, उन्हें संशोधन के लिए आवेदन करना होगा और क्लैट प्रवेश प्रक्रिया से बाहर निकलना होगा। छात्रों को फिर आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने होंगे, शुल्क का भुगतान करना होगा और फिर क्लैट खाते में शुल्क भुगतान की जानकारी अपडेट करनी होगी।

क्लैट 2022 सेकेंड अलॉटमेंट लिस्ट: ऐसे करें चेक

चरण 1: आधिकारिक एनएलयू वेबसाइट – consortiumofnlus.ac.in पर जाएं।

चरण 2: होम पेज पर, 'सूचनाएं' बार के तहत, 'दूसरी आवंटन सूची' के लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: आपको एक नए पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा, जिसमें पांच वर्षीय एकीकृत कानून कार्यक्रम की पेशकश करने वाले कॉलेजों की सूची होगी।

चरण 4: अपनी पसंद के कॉलेज पर क्लिक करें और दूसरी अनंतिम सूची आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगी।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि संशोधित करने के लिए नए आवंटित उम्मीदवारों को आवंटित विश्वविद्यालय को अपेक्षित शुल्क का भुगतान करना होगा और कंसोर्टियम की वेबसाइट पर दस्तावेज अपलोड करना होगा। छात्रों को ध्यान देना चाहिए कि इस प्रक्रिया को पूरा किए बिना रिवाइज विकल्प के लिए उन पर विचार नहीं किया जाएगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad