Type Here to Get Search Results !

AP EAMCET Result 2022: एपी ईएएमसीईटी परीक्षा का रिजल्ट हुआ घोषित, ऐसे करें चेक

AP EAMCET Result 2022: आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (APSCHE) ने आज इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (EAMCET) के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। राज्य के शिक्षा मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने विजयवाड़ा में रिजल्ट घोषित किया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cets.apsche.ap.gov.in पर स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

एपी ईएएमसीईटी 2022 4 जुलाई से 8 जुलाई 2022 तक आयोजित किया गया था। स्कोरकार्ड की चेक करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर क्लिक करना होगा। एपी ईएएमसीईटी के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉग-इन करें। रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा।

रिजल्ट फाइनल आसंर की पर आधारित होगा। परीक्षा पास करने वाले आंध्र प्रदेश के कॉलेजों में उसी स्ट्रीम में प्रवेश लेने के पात्र होंगे, जिसमें उन्होंने परीक्षा दी थी। एपी-आधारित कॉलेज भी क्रमशः मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश के लिए राष्ट्रीय प्रवेश परीक्षा (NEET) और जेईई स्वीकार करते हैं।

छात्र काउंसलिंग सत्र के लिए उपस्थित होने के पात्र होंगे। उम्मीदवारों को अपने शिक्षा योग्यता दस्तावेजों, प्रवेश पत्र और स्कोरकार्ड की मूल और साथ ही फोटोकॉपी लाने की आवश्यकता है। स्कोरकार्ड आज जारी किया जाएगा और इसे आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in से डाउनलोड किया जा सकता है

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad