Type Here to Get Search Results !

Lal Kitab: बहुत चमत्कारी होता है लहसुन, जानें नौकरी, कारोबार, बीमारी समेत इन समस्याओं का कैसे करता है निदान

Lal Kitab: लाल किताब में अनेक ऐसे उपाय और टोटकों के बारे में जिक्र किया गया है, जिनको उपयोग में लाकर हम अनेक प्रकार के कष्ट और परेशनियों से मुक्ति प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपको कारोबार, नौकरी अथवा अन्य कोई परेशानी है या आपके पास धन नहीं रूकता है और आप आर्थिक दिक्कतों से परेशान चल रहे हैं तो आप शनिवार के दिन लहसुन से जुड़े कुछ उपाय करके इन परेशानियों से निजात पा सकते हैं। लहसुन आपके स्वास्थ्य ही नहीं बल्कि अनेकर प्रकार की दिक्कतों और परेशानियों से भी आपकी रक्षा करता है। तो आइए जानते हैं लहसुन से जुड़े टोटकों के बारे में...

लहसुन के टोटके

लाल किताब मानें तो किसी भी शनिवार को लहसुन की एक कली पर्स में रखने से कभी पैसों की कमी महसूस नहीं होती. साथ ही फिजूलखर्ची पर भी लगाम लगता है. अगर पैसा नहीं टिकता है तो शनिवार के दिन लाल कपड़े में लहसुन की तीन कलियों को बांधकर पर्स या तिजोरी में रख लें। लहसुन के इस टोटके पैसों की किल्लत दूर होती है।

बिजनेस में आ रही आर्थिक परेशानियों के लिए लहसुन का टोटका खास है। शनिवार के दिन दुकान या फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर 5 पांच लहसुन की कलियों को किसी लाल कपड़े में बांधकर लटका दें। इस टोटके से व्यापार में आ रही आर्थिक बाधा दूर होती है।

लाल रंग के कपड़े में लहसुन की दो कली बांधकर पोटली बना लें। इसके बाद घर के परिसर में जमीन के नीचे दबाकर रख दें। ये टोटका शनिवार की शाम को शनि मंदिर से आकर करें।

सुख-शांति के लिए भी लहसुन का टोटका खास है। इसके लिए शनिवार के दिन एक डंडी में लहसुन की सात कलियों को फंसाकर घर के आंगन या छत पर रख दें। ऐसा करने से नजर दोष दूर होता है। साथ ही धन की समस्या का भी समाधान निकलता है।

अगर आपका बच्चा बीमार है और काफी उपचार कराने के बाद भी वह ठीक नहीं हो पा रहा है तो आप सात लहसुन की कली लेकर उस बच्चे के ऊपर से सात बार उतारकर पांच लाल साबूत मिर्च के साथ जला दें। इससे बच्चों को नजरदोष से छुटकारा मिलेगा और बीमारी दूर होगी।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad