Type Here to Get Search Results !

JEECUP Admit Card 2022: जेईई सीयूपी परीक्षा के एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

JEECUP Admit Card 2022: संयुक्त प्रवेश परिषद, उत्तर प्रदेश (JEECUP) आज पॉलिटेक्निक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट jeecup.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। जेईई सीयूपी 2022 27 जून से 30 जून तक आयोजित किया जाएगा।

जेईईसीयूपी 2022 के एडमिट कार्ड में उम्मीदवारों के व्यक्तिगत विवरण, जेईई सीयूपी परीक्षा की तारीख और समय, परीक्षा केंद्र का विवरण, यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा के दिन के दिशानिर्देश और बहुत कुछ शामिल होंगे। उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड और साथ ही एक वैध आईडी प्रूफ परीक्षा केंद्र पर ले जाना चाहिए। परीक्षा के समय एडमिट कार्ड प्रस्तुत करने में विफलता के कारण पेपर से वंचित किया जा सकता है।

जेईईसीयूपी एडमिट कार्ड 2022: ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट https://jeecup.nic.in/ पर जाएं।

चरण 2: एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: उस परीक्षा पर क्लिक करें जिसके लिए आप उपस्थित होना चाहते हैं।

चरण 4: क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉग-इन करें।

चरण 5: एडमिट कार्ड दिखाई देगा, डाउनलोड करें।

चरण 6: भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

जेईईसीयूपी 2022 भाग लेने वाले संस्थानों द्वारा पेश किए जाने वाले इंजीनियरिंग (पॉलिटेक्निक), प्रौद्योगिकी और प्रबंधन के डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा के रूप में आयोजित किया जाएगा। अधिकारियों ने संशोधित जेईईसीयूपी 2022 एडमिट कार्ड की तारीख 20 जून घोषित की। हालांकि, जेईईसीयूपी एडमिट कार्ड 2022 रिलीज के समय का अभी तक अधिकारियों द्वारा खुलासा नहीं किया गया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad