Type Here to Get Search Results !

ATMA Admit Card 2022: एआईएमस टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन के एडमिट कार्ड हुए जारी, यहां से करें डाउनलोड

ATMA Admit Card 2022: एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (AIMS) ने एआईएमस टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन (ATMA) 2022 मई सत्र के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया था, वे अब अपने एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com से डाउनलोड कर सकते हैं।

इस साल एटीएमए परीक्षा 29 मई को आयोजित होने वाली है। रजिस्टर्ड उम्मीदवार सुरक्षित परीक्षा ब्राउज़र (एसईबी) डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को पहले ही जारी किए गए पीआईडी ​​और पासवर्ड का उपयोग करके एटीएमए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एटीएमए एडमिट कार्ड 2022: ऐसे करें डाउनलोड

चरण 1: एआईएमएस की आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर जाएं।

चरण 2: 'उम्मीदवार लॉगिन' पर क्लिक करें

चरण 3: आवश्यक क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉग इन करें

चरण 4: 'आत्मा 2022 के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें' पर क्लिक करें।

चरण 5: स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट डाउनलोड कर लें और अपने पास रख लें। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि उम्मीदवारों को एटीएमए 2022 एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा केंद्रों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। आवेदकों को परीक्षा केंद्र पर एक वैध फोटो पहचान प्रमाण भी ले जाना आवश्यक है।

एटीएमए प्रवेश परीक्षा एआईएमएस द्वारा वर्ष में चार बार आयोजित की जाती है। भारत में 740 से अधिक बी-स्कूल विभिन्न स्नातकोत्तर (पीजी) प्रबंधन कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए एटीएमए स्कोरकार्ड स्वीकार करते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad