Type Here to Get Search Results !

MP HSTET 2023: टीचर भर्ती की लास्ट डेट पास, बिना देरी के जल्द करें अप्लाई

टीचर भर्ती की लास्ट डेट पास। 

टीचर भर्ती की लास्ट डेट पास। 

MP HSTET 2023: मध्य प्रदेश में टीचर की भर्ती का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश इंप्लॉइज सेलेक्शन बोर्ड ने जो MP हाई स्कूल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट 2023 की एप्लीकेशन खोल रखी थी, अब वो विंडो जल्द ही बंद होने वाली है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो जल्द से जल्द इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। क्योंकि अब एमपी एचएसटीईटी 2023 के लिए आवेदन करने की लास्ट तारीख पास आ गई है। बता दें कि इसका फॉर्म भरने की लास्ट डेट 1 जून 2023 यानी कल गुरुवार को है। कल के बाद उम्मीदवार को इसके लिए अप्लाई करने का मौका नहीं मिलेगा। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से एमपी में कुल 8720 टीचर के पदों पर भर्ती की जाएगी।

ऐसे इन वेबसाइट से करें अप्लाई

MP HSTET परीक्षा 2023 के लिए सिर्फ ऑनलाइन तरीके से ही अप्लाई किया जा सकता है। ऐसा करने के लिए उम्मीदवार को मध्य प्रदेश इंप्लॉइज सेलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट esb.mp.gov.in. पर जाना होगा। MPESB के इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट तारीख कल है, लेकिन इस एप्लीकेशन में करेक्शन 6 जून 2023 तक किए जा सकते हैं।

इन तारीखों पर होगा पेपर

MP HSTET परीक्षा 2023 का आयोजन 2 अगस्त 2023 के दिन होगा। इस तारीख को सुबह 9:30 बजे से 11:30 बजे तक और दोपहर में 3 से 5 बजे तक यह परीक्षा आयोजित होगी। ऐसे में उम्मीदवारों से यह अनुरोध है कि वे समय से पहले एग्जाम सेंटर पर पहुंच जाएं।

यह भी पढ़ें: Pharmacist के 2859 पदों निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

कितना देना होगा शुल्क

इन पद पर अप्लाई करने के लिए सामान्य कैटेगरी के उम्मीदवार को 500 रुपये फीस देनी होगी, जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवार के लिए 250 रुपये फीस तय की गई है।

Note: इस भर्ती के लिए अप्लाई करने से पहले उम्मीदवार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इससे जुड़े नोटिफिकेशन को अच्छे से चेक कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad